Breaking News
recent

13 अप्रैल 2018 में आयेगी varun dhawan अपकमिंग movie october

दोस्तों आज हम बात करेंगे वरुण धवन की आने वाली फिल्म के विषय में जो latest News मिली है उसके अनुसार 13 अप्रैल 2018 में आयेगी varun dhawan अपकमिंग movie october  जैसा कि सभी जानते हैं मूवी अक्टूबर में काम करने के खातिर वरुण धवन बहुत एक्साइटेड है।
ये भी पढें:2019 ईद में सलमान खान की मूवी भारत आयेगी 
Hindi film actor varun dhawan
            Image source:twitter

13 अप्रैल 2018 में आयेगी varun dhawan अपकमिंग movie october

social media के माध्यम से varun dhawan ने कल एक बहुत बड़ी खुशखबरी अपने चाहने वालों और fans के साथ share की है वरुण धवन ने बताया है कि उनकी upcoming movie अक्टूबर 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी ।
Film actor varun dhawan
जैसा कि सभी जानते हैं वरुण धवन की पिछली मूवी Judwaa 2 ने बॉलीवुड में गजब का प्रदर्शन किया था। movie Judwaa 2 का box office कलेक्शन बहुत अच्छा गया था।

Best entertainer actor/सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन अभिनेता

यह मूवी 100 caror Club में शामिल हो चुकी है।वरुण धवन एक ऐसे film actor है जिनको best entertainer actor का दर्जा प्राप्त है।वरुण धवन comedy movies को दर्शक बहुत ज्यादा like करते रहे हैं।और यह बात जुड़वा 2 की कामयाबी ने एक बार फिर साबित कर दी है।
Film actor varun dhawan

डायरेक्टर shoojit sircar और varun dhawan का साथ 

मूवी अक्टूबर को सफल Director shoojit sircar निर्देशित करेंगे और यह पहला मौका होगा जब सुजीत सरकार varun dhawan को डायरेक्ट करते हुए नजर आएंगे।

कुछ अलग अंदाज में vicky donor, madras cafe, piku, pink, जैसी सफल hindi movie देने वाले डायरेक्टर shoojit sircar की पिछली फिल्मों की तरह ही मूवी अक्टूबर की कहानी भी कुछ अलग हो सकती है। मूवी अक्टूबर की film stori के विषय में अभी किसी को ज्यादा पता नहीं है।
Film actor varun dhawan

अप्रैल 2018 में आयेगी varun dhawan अपकमिंग मूवी october की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में एक चर्चा बड़ी जोरो से हो रही है।
खबर आ रही है कि इसी दिन sir rajnikant और akshay Kumar जैसे धुरंधरों से सजी movie 2.0 रिलीज हो सकती है अगर दोनों मूवी एक साथ रिलीज होती है तो मामला बहुत दिलचस्प हो सकता है।




Anil Kumar

Anil Kumar

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.