Breaking News
recent

2019 ईद में सलमान खान की मूवी भारत आयेगी

दोस्तों  आज हम आप सभी को बताने जा रहे हैं स्टार कलाकार सलमान खान की 2019 में ईद के अवसर पर आने वाली हिंदी फिल्म के विषय में कुछ रोचक जानकारी
Hindi film actor Salman Khan

सलमान खान की फिल्मों के लिए शुभ अवसर

भारतीय हिंदी फिल्मों की शान सलमान खान बॉक्स ऑफिस के लिए सफलता का पर्याय बन चुके हैं और इस बात से किसी को इनकार नहीं होना चाहिए।
ये भी पढें दबंग 3 में भी मुन्नी के रोल में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा
बातौर सोलो हीरो मैंने प्यार किया से धमाकेदार आगाज करने वाले सलमान तब से लेकर आज तक एक से बढ़कर एक हिंदी फिल्में दर्शकों के बीच पेश कर चुके हैं।

सलमान खान की फिल्मों के दीवाने दर्शकों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है।पिछले कुछ वर्षों से सलमान अपनी फिल्मों को ईद जैसे शुभ अवसर पर जरूर प्रदर्शित करते हैं और ईद के समय आने वाली फिल्म गजब की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती आ रहीं हैं।

2019 में सलमान खान की आने वाली फिल्म का नाम

 2019 में ईद के मौके पर सलमान खान फिर एक फिल्म लेकर आएंगे जिसका नाम होगा भारत इस फिल्म को बनाने की जिम्मेदारी सलमान खान के बहनोई atul agnihotri उठाएंगे और Ali abbas zafar  जैसे कुशल निर्देशक फिल्म को निर्देशित करेंगे।

जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान और अली अब्बास जफर पहले भी सुल्तान फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं।अली अब्बास जफरऔर सलमान खान की एक और फिल्म टाइगर जिंदा है बहुत जल्द दर्शकों के बीच आने वाली है।movie tiger zinda hai में katrina kaif सलमान खान की हीरोइन होंगी।

यह बात जगजाहिर है कि सलमान खान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट का परिणाम बॉक्स ऑफिस पर कैसा था लाख कोशिशों के बावजूद फिल्म वह करिश्मा नहीं कर पाई थी जिसके लिए सलमान विख्यात हैं। इस अभिनेता ने यह अंदाजा नहीं लगाया था कि फिल्म tubelight को दर्शक इस तरह नजरअंदाज कर देंगे। यह तो अब समय बताएगा कि 2019 में ईद के मौके पर सलमान खान की आने वाली फिल्म भाारत कितना बड़ा धमाल मचाती है।
Anil Kumar

Anil Kumar

1 comment:

Powered by Blogger.