Breaking News
recent

बाॅक्स आॅफिस: रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा को मिली शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

करण जौहर की निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म 'सिम्बा' दर्शकों का मन जीतने में काफी सफल हो रही है। बता दें, निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'simba' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है।
Ranveer shingh movie simba poster

साउथ की फिल्म 'टेम्पर' की रिमेक है सिम्बा 

दक्षिण भारतीय फिल्म 'टेम्पर' की रिमेक 'सिम्बा' 28 दिसंबर 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान की मुख्य भूमिका है, जिसमें एक छोटे से रोल में अजय देवगन का होना इस फिल्म के लिए लाभदायक सिद्ध हो रहा है।
Ranveer shingh movie simba poster

रणवीर बने हैं भ्रष्ट पुलिस अफसर - 

फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस अफसर के किरदार में हैं, जिसे उन्होंने बड़ी ही बखूबी के साथ निभाया है। उनका साथ सारा अली खान ने भरपूर तरीके से दिया है जिससे इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आगे चलकर बड़ी कामयाबी पाने की उम्मीदें बढ़ चुकी हैं।
Ranveer shingh movie simba poster

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट के अनुसार पहले दिन की कमाई - 

अगर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला की मानी जाए तो इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले ही दिन 22 करोड रुपए Box office से जुटा लिए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 'सिम्बा' का बजट लगभग 80 करोड रुपए है। इस तरह देखा जाए तो 80 करोड़ की लागत वाली फिल्म अपने पहले दिन अगर 22 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस से व्यवसाय कर लेती है तो यह उसके लिए शुभ संकेत है।
दोस्तों आपको क्या लगता है रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का व्यवसाय कर पाएगी? हमें कमेंट में जरूर लिखें।

Anil Kumar

Anil Kumar

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.