Breaking News
recent

madhuri dixit comeback करेंगी anil kapoor के साथ

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित से आप बहुत अच्छी तरह से वाकिफ होंगे madhuri dixit comeback करेंगी anil kapoor के साथ,जी हां ऐसा होने वाला है।bollywood film Industry में इस बात की चर्चा जोरों से सुनाई पड़ रही है।


 anil kapoor के साथ madhuri dixit आखरी बार lajja movie  में दिखाई पडी थी।anil kapoor-madhuri dixit की जोड़ी को भारतीय सिनेमा की सफलतम जोड़ी मानी जाती रही है।इस जोड़ी ने बहुत सी superhit filme फिल्में दी है।
Film actor anil kapoor and film actress madhuri dixit
ram lakhan,parinda,tezzab,pukar,beta,जिंदगी एक जुआ जैसी फिल्में इसकी मिसाल हैं।आज 16 साल बाद एक बार फिर madhuri की जोड़ी को साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं विख्यात Director indra Kumar।

माधुरी दीक्षित, इंद्र कुमार के निर्देशन में पहले भी काम कर चुकी हैं इन दोनों ने साथ में मिलकर dil,raja,betaजैसी सफल फिल्में बनाई थी और यह फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।
Hindi film actress madhuri dixit

एक समय ऐसा भी था जब anil kapoor और madhuri dixit के इश्क के चर्चाओं का फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा बोलबाला हुआ करता था ।निर्देशक indra Kumar फिलहाल 2011 में बनाई गई अपनी hindi movie double dhamaal का सीक्वल totle dhamaal बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं।

इस फिल्म में काम करने के लिए वह anil kapoor और madhuri dixit से वार्तालाप कर चुके हैं अनिल कपूर ने टोटल धमाल में काम करने के लिए अपनी हांमी भी भर चुके हैं। मगर अभी madhuri dixit  ने कुछ डिसाइड नहीं किया है।
Hindi film actor anil kapoor

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी का राजकुमार फिल्म का हिट गीत movie gulab gang माधुरी दीक्षित की लास्ट फिल्म थी यह मूवी 2014 में आई थी।माधुरी की मूवी gulab gang को दर्शकों का प्यार नहीं मिला था और gulab gang मूवी box office पर फ्लाप हो गई थी।

dhamaal सीरीज की पिछली फिल्मों में sanjay dutt,arshad warsi,ritesh deshmukh जैसे दिग्गज अभिनेतांओ ने काम किया था।
Hindi film actress madhuri dixit

इस वक्त निर्देशक इंद्र कुमार totle dhamaal के लिए anil kapoor से बातचीत कर चुके हैं सिर्फ इंतजार बाकी है तो वह madhuri dixit की हां का।

 डायरेक्टर indra Kumar की इन्ही कोशिशों का नतीजा हो सकता है कि madhuri dixit comeback करेंगी anil kapoor के साथ।
अगर ऐसा होता है तो anil kapoor madhuri की जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह बहुत बड़ी गुड न्यूज़ होगी।
Anil Kumar

Anil Kumar

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.