Breaking News
recent

alia and siddharth movie Sadak 2 करेंगे

दोस्तों आज हम एक लेटेस्ट बॉलीवुड न्यूज़ देते हैं आपको।खबरों के अनुसार alia and siddharth मूवी Sadak 2 करेंगे।1991 में प्रदर्शित हुई hindi movie Sadak आपको जरूर याद होगी। sanjay dutt and pooja bhattकी शानदार अदाकारी से सजी इस hindi movie ने उस वक्त film box office में खूब तहलका मचाया था। Sadak मूवी में Villain Sadashiv Amrapurkar  ने महारानी का रोल प्ले किया था जिसकी बहुत चर्चा हुई थी।
Actress alia bhatt and actor siddharth malhotra

Sadak 2 movie की तैयारी

इस वक्त Sadak 2 movie बनाने की तैयारी बहुत जोरों शोरों से चल रही है।पिछले कुछ दिनों पहले इसी सिलसिले में actor sanjay dutt ने डायरेक्टर mahesh bhatt और pooja bhatt से मुलाकात भी कर चुके हैं।

आपको बता दें 1991 में आई Sadak के डायरेक्टर mahesh bhatt जी थे।फिलहाल bhatt camp की पिछली फिल्में वैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं जिसके लिए vishesh films का bainner जाना जाता है।

Alia and siddharth malhotra 

पिछले काफी समय से फिल्मी मायानगरी से यह खबरें आ रही थी कि डायरेक्टर mohit suri film 'Aashiqui 3" का निर्माण करने जा रहे हैं और यह डिसीजन लिया गया था कि 'Aashiqui 3" में alia bhatt और siddharth malhotra की जोड़ी होगी लेकिन अब सूत्रों की माने तो Director mohit suri ने मूवी Aashiqui 3 बनाने की योजना को अभी टाल दिया है।

इसकी जगह vishesh films ने siddharth malhotra and alia bhatt को लेकर Sadak 2 पर काम करने की ठानी है और लगभग इस जोड़ी  को फिल्म के लिए फाइनल भी कर चुके हैं।

1991 में आई Movie Sadak में अभिनेत्री pooja bhatt और sanjay dutt प्रमुख सितारे थे,जो Sadak 2 में भी दिखाई देंगे।siddharth - alia bhatt की जोड़ी पहली बार movie student of the years में दिखाई पड़ी थी।जो कि दोनों की डेब्यू मूवी थी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से varun dhawan ने भी डेब्यू किया था। karan johar के निर्देशन में बनी इस मूवी ने बहुत अच्छी सफलता प्राप्त की थी। आलिया भट्ट एंड सिद्धार्थ ने एक साथ kapoor and sons में भी काम किया और इस जोड़ी को बहुत सराहा गया।

'Sadak 2'का Director कौन होगा यह अभी तय नहीं है लेकिन यह बात लगभग पक्की हो चुकी है कि alia and siddharth मूवी 'Sadak 2' करेंगे।इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि इस मूवी को 2018 में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।
इस जानकारी को आप अपने दोस्तों को सोशल मीडिया में शेयर कर सकते हैं। 
Anil Kumar

Anil Kumar

1 comment:

  1. Very Nice site and it is helpful info. also check out Upcoming Bollywood Movies 2018-2019, Profit, please visit at https://mtwiki.blogspot.com/2014/09/upcoming-bollywood-movies-2014-new.html/

    ReplyDelete

Powered by Blogger.