Breaking News
recent

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लेक कोमो में शादी के लिए तैयारियां शुरू हो गई, यंहा देखें हैं पहली तस्वीरें

Deepika Padukon और Ranveer Singh 14 नवंबर और 15 नवंबर को विवाह के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। आपको बता दें इस खूबसूरत जोड़ी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं और हम उत्सवों के शुरू होने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं।

ये है लेक कोमो से पहली तस्वीर 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी से पहले की तस्वीर

अपने रिश्ते पर मुहर लगाने के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह विदेशी झील कोमो में एक निजी समारोह में 14 और 15 नवंबर को शादी करेंगे। शादी के आस-पास की सभी चर्चाओं के बीच, हम उनकी शादी पर नजर रख रहे हैं ताकि हम आप तक उनकी शादी की सारी खुशियां आपतक पहुंचा सकें।Pic source :Instagram
दोनों का विला डेल बाल्बिनेलो में विवाह हो रहा है जो लेक कोमो में स्थित है। वर्ष की शादी के लिए समर्पित कई हैंडल होटल से एक छवि साझा करते हैं जहां दोनों शादी कर रहे होंगे और हम पर्याप्त सपने देखने वाले गंतव्य नहीं प्राप्त कर सकते हैं।

सुरम्य गंतव्य, सपने देखने और हवा में प्यार, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि लेक कोमो हस्तियों के साथ एक हिट है। हम अपने समारोहों से पहले अपने विवाह स्थल में एक झलक पाने में कामयाब रहे और यह सबूत है कि परी कथाएं सच होती हैं।

पारंपरिक कोंकणी और सिंधी समारोहों में शादी करने के बाद, प्रेमबर्ड्स मुंबई और बेंगलुरू में अपने दोस्तों, परिवार और उद्योग के लोगों के लिए शादी का स्वागत करने के लिए वापस आ जाएंगे। समारोह के कुछ ही समय बाद, रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' और दीपिका के प्रचार को किकस्टार्ट करेंगे, उनकी आने वाली फिल्म, एसिड हमले के घायल हुई लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।
Deepika Padukon और Ranveer Singh 14 नवंबर और 15 नवंबर को विवाह के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे, इसलिए हम सभी उनके दांपत्य जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।


Anil Kumar

Anil Kumar

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.