Breaking News
recent

दबंग 3 में भी मुन्नी के रोल में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा

दोस्तों आज का topic है Dabang-3 में भी मुन्नी के रोल में नजर आएंगी malaika arora Khan अगर आपने Dabang या Dabang 2full movie देखी होगी तो आपको मुन्नी का किरदार जरूर याद होगा और dabang Songs भी याद होंगे।
Dabangg फिल्म का एक गाना बहुत चर्चित हुआ था munni badnam hui draing tere liye। इस filmy song में bollywood top item girls में से एक malaika arora Khan ने जबरदस्त डांस किया था।
यह भी पढें:2019 ईद में सलमान खान की मूवी भारत आयेगी
इस गाने की वजह से Dabangg और dabang 2 movie को बहुत सक्सेस मिली थी।
munni badnaam song ने India के हर एक शहर और गांव के गली मुहल्लों में जमकर धमाल मचाया था। 
Bollywood actress malaika arora
Malaika arora 
क्या Dabangg 3 में काम करेंगी मलाइका अरोड़ा
जबसे Salman Khan के भाई bollywood एक्टर प्रोडूसर arbaz Khan ने अपनी upcoming movie Dabang 3 को बनाने की घोषणा की है।

तब से hindi film industry में और fans में यह जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है कि क्या Dabangg 3 में malaika arora काम करेंगी? सबके मन में यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि अब malaika और arbaz divorce ले चुके हैं।
Film actress malaika and film actor arbaz Khan

Malaika arora divorce के बाद भी दबंग 3 फिल्म करें यह उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी थी।आपको बता दें अरबाज खान ने अपनी upcoming movie Dabangg 3 को बनाने की सारी जरुरी तैयारियां पूरी कर चुके हैं और शायद न्यू ईयर 2019 में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दे।
Bollywood item girl malaika arora

जैसा कि सभी जानते हैं Dabangg film series की दोनों फिल्मों में arbaz Khan big brother अर्थात बॉलीवुड का sultaan सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में दिखाई दिए थे।

chulbul pandey की भूमिका को लोगों ने बहुत पसंद किया था और लोगों ने सलमान खान को chulbul pandey Salman पुकारना शुरू कर दिया था।सलमान खान ने दोनों फिल्मों में एक अलग किस्म के police afficer का रोल अदा किया था।

दबंग सीरीज की पिछली फिल्मों के कलाकार

 दबंग फिल्म में सलमान खान के अलावा बहुत से top bollywood actor और actress मौजूद थे जैसे- सोनाक्षी सिन्हा,मलाइका अरोड़ा,विनोद खन्ना,सोनू सूद,माही गिल,टीनू आनंद और खुद अरबाज खान भी एक सशक्त भूमिका में नजर आए थे।

दबंग फिल्म के रिकॉर्ड box office collection और पॉपुलैरिटी ने Director arbaz Khan को dabang 2 बनाने के लिए प्रेरित किया।

अरबाज खान ने सलमान खान,सोनाक्षी सिन्हा,प्रकाश राज,विनोद खन्ना,दीपक डोबरियाल,माही गिल,मुकेश भट्ट,मलाइका अरोड़ा और अन्य कलाकारों को लेकर दबंग2 बना डाली।

इस फिल्म में kareena kapoor ने एक item number fevicol किया था इस गाने ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी।
भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान

मलाइका अरोड़ा के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी
मलाइका अरोड़ा खान के लाखों fan हैं और वह social media के माध्यम से अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं।

malaika arora Khan twitter,facebook और malaika instagram पर हमेशा कोई ना कोई Post photos को upload करके अपने friends,fans के साथ cunnect रहती हैं।

जो प्रशंसक मलाइका की फिल्मों के दीवाने हैं उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी यह है की Dabangg 3 में उनका काम करना लगभग पक्का हो चुका है।

 अरबाज खान की नजर में मलाइका अरोड़ा से बेहतर कोई नहीं

अरबाज खान के अनुसार munni के रोल के लिए malaika से बेहतर और कोई नहीं हो सकता है।arbaz Khan का यह इशारा जतलाता है कि Dabangg 3 में भी मलाइका अरोड़ा फिल्म का हिस्सा जरुर बनेंगी।
Bollywood film actress malaika arora Khan

अब तो सभी दर्शको और मलाइका के चाहने वाले यही आस लगाए बैठे हैं कि कब दबंग 3 में मुन्नी के रोल में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा।

फिलहाल तो इस वक्त film star arbaz Khan अपनी आने वाली फिल्म tera Intezaar में व्यस्त हैं।movie tera intezar में actress sunny Leone जैसी hot एक्ट्रेस अरबाज खान की हीरोइन के रूप में दिखाई देंगी
Anil Kumar

Anil Kumar

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.