Breaking News
recent

ishaan khattar ko beast actor ka award mila hai

दोस्तों आपको बता दें ishaan khattar ko beast actor ka award mila hai बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने वाला ये शख्स कोई और नहीं शाहिद कपूर का छोटा भाई है।
तुर्की में आयोजित इंटरनेशन बोस्फोरस फिल्म फेस्टिवल में मूवी 'बियॉन्ड दी क्लाउड्स' में बेहतरीन अभिनय करने के लिए।
Ishaan khattar ko beast actor ka award mila
इस अवार्ड को पाने का श्रेय ईशान ने अपनी मां एवं ईरानी ओरिजिन के फिल्म मेकर माजिद मजीदी को दिया है।ईशान खट्टर की मां का नाम नीलिमा अजीम है जोकि एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं।

ishaan khattar beast actor ka award स्वीकारते हुए बोले कि यह मेरे जीवन की बहुत बड़ी उपलब्धि है।मेरी मां ऑडियंस के साथ यहां उपस्थित हैं और मैं अपने किए गए कार्य से जो भी हासिल करूंगा वह सदैव सर्वप्रथम आपको ही डेडिकेट होगा।

मुझको इस दुनिया में लाने के लिए एवम कौशल के लिए बहुत बहुत आभारी रहूंगा।मेरे इस कार्य के इनाम के हकदार माजिद मजीदी जी हैं जोकि एक बहुत ही प्रवीण एवं अनूठे व्यक्तित्व के स्वामी हैं।उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास जताया और मुझे अपनी फिल्म में पहली बार मुख्य भूमिका निभाने का मौका दिया।

ईशान  ने फिल्म के सहयोगी सदस्यों और कलाकारों की पूरी टीम का भी आभार जताया उन्होंने मालविका मोहनन और निर्माता सरीन का आभार भी किया।आपको बता दें बॉलीवुड दिग्गज फिल्मकार करण जौहर 'धड़क' नाम से एक फिल्म बना रहे हैं जिसके निर्देशक शशांक खेतान हैं। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी वाली ये फिल्म मराठी मूवी 'सैराट'  का रिमेक  है। 

जिसमें ईशान खट्टर की मुख्य भूमिका होगी। ishaan khattar ko beast actor ka award mila hai इससे करण जौहर बहुत खुश हैं और करण जौहर ने पूरी फिल्म की टीम को अपनी ओर से बधाई दी है। विशाल भरद्वाज के संवाद और ए आर रहमान के संगीत के जादू से सजी 'बियॉन्ड दी क्लाउड्स' 2018 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
Like and share :

Anil Kumar

Anil Kumar

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.